google.com, pub-4801872510841202, DIRECT, f08c47fec0942fa0 curl --location -g --request PUT 'https://api.adx1.com/api/campaign/{{campaign_id}}?api_key={{api_key}}' \ --header 'Content-Type: application/x-www-form-urlencoded' \ --data-urlencode 'Campaign[active]=0' राज्य सरकार ने लिया फैसला,बिना परीक्षा के पास हो जाएंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्र, – NEWS INDIA POST
राज्य सरकार ने लिया फैसला,बिना परीक्षा के पास हो जाएंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्र,

राज्य सरकार ने लिया फैसला,बिना परीक्षा के पास हो जाएंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्र,

बिना परीक्षा के पास हो जाएंगे 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्र, राज्य सरकार ने लिया फैसला

चेन्नई,( एएनआइ)। कोरोना वायरस महामारी के कारण देशभर में बच्चों की पढ़ाई का काफी नुकसान हुआ है। हालांकि, लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन क्लासेज के जरिए काफी हद तक इस नुकसान की भरपाई की कोशिश की भी गई। कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए धीरे-धीरे स्कूलों को फिर से खोला जा रहा है। वहीं, अभिभावकों की चिंताओँ को देखते हुए तमिलनाडु सरकरा ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री एडप्पादी पलानीस्वामी ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार ने बिना परीक्षा दिए बच्चों को पास करने का निर्णय लिया है।

राज्य विधानसभा में मुख्यमंत्री ने कहा, ‘ कोरोना महामारी को देखते हुए कक्षा 9वीं, 10वीं और 11वीं के छात्रों को बिना परीक्षा दिए अगली कक्षा में पदोन्नत करने का फैसला किया है। राज्य में 19 जनवरी से 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए स्कूल फिर से खुले जा चुके हैं और प्रत्येक कक्षा में 25 से अधिक छात्रों के शामिल होने की अनुमति नहीं है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English Hindi Hindi