curl --location -g --request PUT 'https://api.adx1.com/api/campaign/{{campaign_id}}?api_key={{api_key}}' \ --header 'Content-Type: application/x-www-form-urlencoded' \ --data-urlencode 'Campaign[active]=0'  सगा भाई ही बनाता रहा शारीरिक संबंध,12 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती, – NEWS INDIA POST
 सगा भाई ही बनाता रहा शारीरिक संबंध,12 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती,

 सगा भाई ही बनाता रहा शारीरिक संबंध,12 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती,

 सगा भाई ही बनाता रहा शारीरिक संबंध,12 वर्षीय किशोरी हुई गर्भवती,

Jind(news india post) जींद शहर थाना इलाके में सगी बहन के गर्भवती होने का मामला सामने आया है। पीड़िता की उम्र महज साढ़े 12 वर्ष है जबकि आरोपित भाई की उम्र 14 वर्ष बताई गई है। किशोरी लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, जिसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर उसके भाई के खिलाफ यौन शोषण, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब उसने बेटी से पूछताछ की तो बताया कि उसके 14 वर्षीय बड़े भाई ने उसके साथ पिछले साल शारीरिक संबंध बना लिए थे। परिजनों की गैर मौजूदगी में उसका बड़ा भाई अक्सर शारीरिक संबंध बनाता है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर उसके नाबालिग भाई के खिलाफ यौन शोषण, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। महिला थाना प्रभारी गीता ने बताया कि पीड़िता की मां ने अपने ही बेटे के खिलाफ शिकायत दी है। जिस पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है, उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

शहर थाना इलाके की एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले दो-तीन दिन से उसकी बेटी के पेट में दर्द था और पेट का साइज भी बढ़ा हुआ था। जब वह बेटी को चिकित्सक के पास लेकर पहुंची तो बताया गया कि उसकी बेटी लगभग साढ़े सात माह की गर्भवती है। जिस पर चिकित्सकों ने किशोरी को गर्भवती देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English Hindi Hindi