curl --location -g --request PUT 'https://api.adx1.com/api/campaign/{{campaign_id}}?api_key={{api_key}}' \ --header 'Content-Type: application/x-www-form-urlencoded' \ --data-urlencode 'Campaign[active]=0' भाई देखता था पोर्न, फिर बहन के साथ कर दिया ये घिनौना काम – NEWS INDIA POST
भाई देखता था पोर्न, फिर बहन के साथ कर दिया ये घिनौना काम

भाई देखता था पोर्न, फिर बहन के साथ कर दिया ये घिनौना काम

भाई देखता था पोर्न, फिर बहन के साथ कर दिया ये घिनौना काम
Rajsthan Ganganagar()आज के समय में एक ओर ऑनलाइन कक्षाओं का दौर चल रहा है, लेकिन यह एक जघन्य अपराध को भी बढ़ावा दे रहा है। वहीं एक ऐसा ही ताजा मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां 12 साल के लड़के ने अपनी 6 साल की बहन के साथ पोर्न देखने के बाद दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस को मिली शिकायत के बाद जब जांच की तो खुलासा हुआ कि बच्चा मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखा करता था और उसे यह लत ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान ही लगी थी।

पोर्न वीडियो देखने के बाद उसके दिमाग में निगेटिविटी आती गई और उसने इस छोटी सी उम्र में शर्मनाक घटना को अंजाम दे डाला।पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो सामने आया कि आरोपी कक्षा 6 का स्टूडेंट है। कोरोना के चलते वह एक साल से स्कूल नहीं जा रहा था और अपने पिता के मोबाइल फोन पर ही पढ़ाई करता था। मोबाइल पर पढ़ाई करते-करते ही उसे अश्लील वीडियो का लिंक आया, जिस पर उसने अनजाने में क्लिक कर दिया। इसके बाद से वह पोर्न वीडियो देखने का आदी हो गया।
बच्चों पर ऐसे रख सकते हैं निगरानी
मोबाइल फोन में अगर बच्चे पोर्न देख रहे हैं तो हिस्ट्री डिलीट करना भी जानते होंगे। ऐसे समय पर आपकी मदद कुछ खास ऐप्स कर सकते हैं। ध्यान रहे इन ऐप्स का इस्तेमाल तब तक ना करें, जब तक आपको पूरी तरह से यकीन ना हो जाए कि आपका बच्चा कुछ गलत देख रहा है। Covenant Eyes, Kids Place – Parental Control, Abeona – Parental Control & Device Monitor जैसे ऐप्स हैं जो ऐसा करने में आपकी मदद कर सकते हैं।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English Hindi Hindi