स्विफ्ट डिजायर में आग, चालक और कार दोनों राख

स्विफ्ट डिजायर में आग, चालक और कार दोनों राख

स्विफ्ट डिजायर में आग, चालक और कार दोनों राख

यह दुखद घटना हेलीमंडी में जाटोली और राजपुरा के बीच की

हादसे के समय कार में सवार दो युवक सौभाग्य से बच गए

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सुलगती कार की आग बुझाई

फतह सिंह उजाला

Fire in Swift Dzire, both driver and car ashes
Pataudi News
युवाओं को स्विफ्ट डिजायर कार को दौड़ाना बहुत महंगा पड़ गया । तेज गति से दौड़ती स्विफ्ट डिजायर कार बेकाबू होकर सड़क किनारे करीब 50 फुट तक पलटती-घिसटती चली गई और इसमें लगी आग के कारण चालक सहित कार पूरी तरह से जलकर राख हो गए । हादसे के समय कार में मौजूद दो अन्य युवक जैसे तैसे सौभाग्य से कार से कूदकर बच गए । यह दर्दनाक हादसा हेलीमंडी क्षेत्र में जाटोली से नूरगढ़ के बीच में गुरुवार को हुआ। जैसे ही कार में आग लगने की घटना को आसपास के लोगों ने देखा तो तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने सुलगती हुई कार की आग को बुझाया । लेकिन तब तक कार में चालक की सीट पर फंसा युवक और कार जलकर पूरी तरह से राख में तब्दील हो चुके थे। फिलहाल पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक हेलीमंडी क्षेत्र में जाटोली निवासी मोहित पुत्र संदीप, देव पुत्र संजय और हर्ष पुत्र सोनू तीनों युवक दोस्त एक साथ मौजूद थे । इस मामले में उपलब्ध जानकारी के मुताबिक संदीप की गुरुवार को शादी की सालगिरह बताई गई और संदीप जैसे ही अपनी स्विफ्ट डिजायर कार को लेकर दोपहर के समय घर लौटा तो कथित नाबालिग देव, मोहित और हर्ष तीनों दोस्त कार में सवार होकर कथित रूप से कार को तेज गति से दौड़ते हुए राजपुरा की तरफ निकल लिए। सूत्रों के मुताबिक सड़क पर बहुत तेजी से दौड़ाकर स्विफ्ट डिजायर कार को ले जाने के दौरान सामने से अचानक एक स्कूटी सवार लड़की आ गई । कथित रूप से लड़की स्कूटी सहित डर के मारे एक तरफ गिर गई और उसे भी चोट लगना बताया गया है।

इसी दौरान बेकाबू स्विफ्ट कार सड़क के एक तरफ कलाबातियां खाते हुए करीब 50 फुट दूर तक निकल गई , इसके साथ ही इस कार में आग लग गई । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार पलटने और आग लगने के दौरान कार में मौजूद मोहित और हर्ष जैसे तैसे बाहर निकल आए । लेकिन कार को चला रहा देव चालक की सीट पर ही बुरी तरह से फंसा रह गया । तब तक आग इतनी भयंकर तरीके से भड़क चुकी थी की कार और चालक सीट पर बैठा देव दोनों पूरी तरह से राख में तब्दील हो गए । जानकारी के मुताबिक मोहित के पिता संदीप की शादी की सालगिरह बताई गई और इसी खुशी में कार में घूमने के लिए बेटा देव कार को लेकर दोस्तों के साथ रवाना हो गया । बताया गया है कि हादसे के बाद तुरंत कार से बाहर निकले मोहित और हर्ष को स्थानीय एक प्राइवेट अस्पताल में लाया गया , जहां से दोनों को गुरुग्राम उपचार के लिए रेफर कर दिया गया । फायर ब्रिगेड के कर्मचारी किशन कुमार के मुताबिक गुरुवार को दोपहर बाद में जाटोली और राजपुरा के बीच एक कार में आग लगने की सूचना मिली । जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची कार में धुआ निकल रहा था और चालक सीट पर मौजूद व्यक्ति पूरी तरह से जलकर राख में बदल चुका था । जैसे तैसे सुलगती कार की आग को बुझाया गया। वही इस हादसे की पुष्टि हेली मंडी पुलिस के द्वारा करते हुए हादसे में मरने वाले सहित घायल होने वालों की भी पुष्टि की गई है । बाहर हाल स्थानीय पुलिस इस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English English Hindi Hindi